Monday, November 28, 2022 at 2:17 PM

नहीं ले पा रहे हैं कंडोम से भरपूर मज़ा, तो जनाब जरा ये तरीका अपनाये…

America में पेंसिल्वेनिया में एक महिला Teacher के सिर पर Sex का ऐसा जुनून सवार हुआ कि उसने अपने पांच छात्रों के साथ ही शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए। उसे बड़े लोगों की अपेक्षा बच्चों के साथ सेक्स करने में ज्यादा मजा आता था।

इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब उसने अगले छात्र को शिकार बनाने की कोशिश की, लेकिन पीड़ित छात्र ने परिजनों को सब बता दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने उसे एक साल के जेल की सजा सुनाई है।

जानकारी के मुताबिक, 49 वर्षीय मिशेल मेलिंगर नामक महिला एक स्कूल में एजुकेशन टीचर है। वह अभी तक स्कूल के पांच छात्रों के साथ इस घिनौने कृत्य को अंजाम दे चुकी है। उसने इस दौरान अपने एक छात्र को फोन पर मैसेज करके बताया कि उसे बच्चों के साथ सेक्स करना ज्यादा पसंद है।

दूसरे छात्र से सेक्स करते हुए उसने कहा कि वह उसकी हिट लिस्ट में था, क्योंकि उसकी शारीरिक बनावट उसे आकर्षित करती है। लेकिन एक दिन दूसरे छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो उसने राज खोल दिया।
पीड़ित की मां ने बताया कि आरोपी टीचर ने उसके बेटे के सामने अपने सारे कपड़े निकाल दिए थे। उस शर्मनाक घटना के बाद से उनका बेटा काफी डरा हुआ है। यहां तक कि अब उसे अपनी किसी भी टीचर पर विश्वास नहीं होता। आरोपी की पड़ोसी पाउला विस्नर ने कहा कि इस घिनौनी घटना के बारे में सुनने के बाद से काफी अचंभित है। उसे नहीं पता था कि उसके घर के पास रहने वाली एक टीचर इतनी गिरी हुई हरकत कर सकती है। यहां तक कि ऐसी शर्मनाक करतूत करने का बाद भी आरोपी के चेहरे पर शिकन तक नहीं आती थी।

Check Also

दाग-धब्बे, एक्ने जैसी प्रॉब्लम्स से छुटकारा दिलाने में कारगर हैं बेसन

बेसन किचन में इस्तेमाल होने वाली मुख्य चीज है।  इसमें पाए जाने वाले पोषक तत्व …