Saturday, December 10, 2022 at 12:49 AM

नमो एप से जोड़ने के लिए कॉलेज-कैम्पसों में जाएगी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा 2019 फतह करने के लिए लोकसभा-2014 चुनाव का कई गुना ताकत लगाने में जुट गयी है। इसके लिए भाजपा सोशल मीडिया को बड़ा हथियार मान रही है। कार्यकर्ताओं को तरह-तरह के प्रशिक्षण दिए जा रहे हैं। सोशल मीडिया के सिपाहियों को युद्धस्तर पर तैयार रहने के लिए अपील की जा रही है। शनिवार को भाजपा आईटी विभाग के पश्चिम क्षेत्र द्वारा आयोजित क्षेत्रीय कार्यशाला में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने पूरी ताकत झोंक देने के​ लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया।

Image result for bjp-to-go-to-college-and-campus-to-join-namo-app_

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा 2014 और विधानसभा 2017 के चुनाव की तुलना में और अधिक ताकत से लगना होगा। इसबार के चुनाव में प्रदेश में 73 से भी अधिक सीट जीतना है। वहीं, 51 प्रतिशत से अधिक वोट पाने की तैयारी करनी होगी।

डॉ. पाण्डेय ने कहा कि सपा-बसपा अपने परिवार और स्वयं के लिए कार्य करते हैं, वहीं मोदी व योगी सरकार समाज हित के लिए कार्य कर रही है। अखिलेश यादव और मायावती अपने अपने आवास के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वहीं,मोदी सरकार देश के गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बनाने का कार्य कर रही है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री व नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में मीडिया का महत्वपूर्ण स्थान है। जहां मीडिया की पहुंच नहीं है, वहां सोशल मीडिया पहुंच चुकी है। उत्तर प्रदेश में लगभग 03 करोड़ लोग स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं। इन लोगों में एक बड़ी संख्या की आस्था भाजपा से जुड़ी है। इन्हें जोड़ने काम आईटी विभाग की जिम्मेदारी है।

प्रदेश प्रवक्ता व आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक संजय राय ने बताया कि आगामी 12 से 20 नवम्बर के बीच उत्तर प्रदेश के महाविद्यालयों, डिग्री कॉलेज व प्रोफेशनल कॉलेजों में आईटी विभाग की टीमों द्वारा नमो एप केम्पेन चलाया जाएगा। 21 से 30 नवम्बर तक जिला कार्यशालाओं का आयोजन किया जाएगा। आगामी 01 से 20 दिसम्बर तक जिला वॉलिंटियर सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। रॉयल बुलेटिन की नई एप प्ले स्टोर पर आ गयी है।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …