Monday, November 28, 2022 at 4:59 PM

दीपू की शादी से टूटा कपिल का दिल

 मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपिल शर्मा ने पिछले महीने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया था कि वह 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं।

Image result for दीपू कपिल

अक्टूबर में खबरें आई थी कि दिसंबर में कपिल शादी करेंगे। पहले इस बात को अफवाह बताने के बाद कपिल ने इस बार को स्वीकार कर लिया था कि वह गिन्नी से शादी करने जा रहे हैं।

कपिल शर्मा एक कॉमेडियन और एक्टर के तौर पर पहचाने जाते हैं. अक्सर उनकी शादी को लेकर उनसे सवाल किया जाता है, जिसे वह टाल जाते थे। इस साल मार्च में उन्होंने पहली बार गिन्नी के साथ अपने रिश्ते की बात को कबूल किया था।

गिन्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था, “मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं। इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं।”

सूत्रों के मुताबिक, सेलिब्रेशन की शुरुआत कपिल की बहन के घर 10 दिसंबर को माता के जगराते के साथ होगा। 12 दिसंबर को दोनों का विवाह होगा। इसके बाद 14 दिंसबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी होगी।

विवाह के सारे कार्यक्रम होमटाउन में ट्रडिशनल हिंदू रिवाज होंगे । जलंधर के नजदीक स्थित फगवाड़ा में विवाह कार्यक्रम रखा गया है, जिसमें उनके परिवार व दोस्त शरीक होंगे। इसके बाद कपिल शर्मा के होमटाउन अमृतसर में रिसेप्शन रखा जाएगा।

Check Also

ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर पहली बार अनुपम खेर और केके मेनन ने दी प्रतिक्रिया

ऋचा चड्ढा का ‘गलवान’ ट्वीट उनके लिए मुश्किलों का सबब बनता जा रहा है।  बॉलीवुड …