Tuesday, January 31, 2023 at 11:53 AM

दीपिका ने फिल्‍म ‘छपाक’ के प्रोमोशन के लिए दिल्ली जाने से इसलिए किया साफ़ इंकार

फिल्‍म ‘छपाक’ के प्रोमोशन के लिए दी‎‎पिका पादुकोण टीवी के रियलिटी शोज से लेकर मीडिया से मिलने तक सबकुछ कर रही हैं। बता दें ‎कि दीपिका हाल ही में कपिल शर्मा के शो में भी इस फिल्‍म का प्रमोशन करते हुए नजर आई थीं। इसकी एक वजह ये भी है कि दीपिका इस फिल्‍म में सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि पहली बार प्रोड्यूसर भी बन रही हैं, लेकिन प्रमोशन के लिए सारी कोशिशों के बीच दीपिका ने अपनी फिल्‍म देश की राजधानी यानी दिल्ली में आकर प्रमोट करने से मना कर दिया है।

हाल ही में दीपिका पादुकोण और फिल्‍म की निर्देशक मेघना गुलज़ार ने अपना आधिकारिक बयान जारी कर साफ कर दिया है कि वो दिल्ली आकर इस फ़िल्म का प्रोमोशन नहीं करेंगी। दरअसल, दिल्ली में हो रही हिंसा और विरोध प्रदर्शन की घटनाएं के कारण वह नही आयेंगी। बता दें ‎कि दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं। वहीं जामिया विश्‍वविद्यालय में इस विरोध प्रदर्शनक के साथ ही हिंसात्‍मक घटनाएं भी हुईं।

इसी के बाद से ये विरोध और भी बढ़ गए हैं। बता दें ‎कि इस ‎फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाया है। ‎फिलहाल दीपिका ने कहा ‎कि हमें लगता है कि ये हमारी तरफ से असंवेदनशील होगा, अगर हम देश और विशेषकर दिल्‍ली शहर में हो रहे इन प्रदर्शनों के बीच अपनी फ़िल्म का प्रचार करें। हालां‎कि हम जल्द से जल्द इस हिंसा के थमने, शांति और सौहार्द स्थापित होने की कामना करते हैं और उन सब से माफी मंगते हैं जिन्हें हमारे वहां न आने से तकलीफ हो रही है।’ बता दें कि ये फिल्‍म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है।

Check Also

बिग बॉस के घर में ट्रामा और एंग्जायटी से गुजरी टीना दत्ता, शो से निकलते ही किया खुलासा

एक्ट्रेस टीना दत्ता कम वोट मिलने की वजह से इस हफ्ते बिग बॉस 16 से …