Saturday, December 10, 2022 at 1:06 AM

तीन किलो सोने के साथ दो युवक गिरफ्तार,

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जगह-जगह निगरानी दल तैनात किए गए हैं और विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है. शुक्रवार रात उज्जैन रेलवे स्टेशन से दो युवकों को जीआरपी की टीम ने गिरफ्तार किया. दोनों के पास से तीन किलो सोने के जेवरों और सवा दो लाख रुपये कैश बरामद किया. दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है.

Image result for तीन किलो सोने के साथ दो युवक गिरफ्तार,

उज्जैन दक्षिण क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी अनिल बनवारिया ने बताया कि शुक्रवार की रात जीआरपी ने सूचना दी थी कि दो युवकों को रेलवे प्लेटफॉर्म नम्बर एक से 2.31 लाख रुपये नकदी और 3.144 किलो सोने के जेवरों के साथ गिरफ्तार किया है. सूचना मिलने पर वह पुलिस बल के साथ जीआरपी थाने पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. जेवरों की कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है. पूछताछ के दौरान युवकों ने अपने नाम जतीन निवासी न्यू मिलन अपार्टमेंट मुंबई और हेमंत निवासी डोसा बिल्डिंग सी ब्लॉक मुंबई बताए.

वे मुंबई के मनीषा ज्वेलर्स के सेल्समैन हैं और यहां से ज्वेलर्स से सैम्पल लेने के लिए उज्जैन आए थे और वापिस मुम्बई जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान जीआरपी ने उन्हें पकड़ लिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. ज्वेलर्स से पूछताछ के बाद मामले की कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी.

Check Also

भाजपा पार्षद हारून खान को हर्ष फायरिंग करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस का एक्शन

भाजपा पार्षद हारून खान को फायरिंग करना पड़ा महंगा । सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग …