Monday, November 28, 2022 at 5:50 PM

टक्कर के बाद बस के नीचे घुस गई जलती बाइक

राजधानी में लोहिया पथ पर एक रोडवेज बस में सामने से आ रही बाइक की जबरदस्त टक्कर लगी। स्पीड़ तेज होने के चलते बाइक बस के नीचे घुस गई और उसमें आग लग गई। मौके पर पहुंची यूपी-100 की टीम ने न सिर्फ बाइक को बस के नीचे से निकाला, बल्कि उसे वहां से दूर भी ले गई। इसके बाद बस में बैठे सभी लोगों को भी सकुशल बाहर निकाला। घायल बाइक सवार को अस्पताल में भर्ती कराया।Image result for टक्कर के बाद बस के नीचे घुस गई जलती बाइक

संवाददाता के अनुसार, बीती रात करीब 11 बजे लखनऊ के लोहिया पथ स्थित फन मॉल के पास एक रोड़वेज बस में आग व धुंआ दिखा। जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। बस में सवार लोगों को जब पता चला कि एक्सीडेंट हुआ है तो पुलिस को सूचना दी गई। स्थानीय लोगों के साथ पीआरवी-509 के जवान भी घटनास्थल पहुंचे। लोगों ने बताया कि बाइक बस के नीचे चली गयी थी और सड़क पर रगड़ने की वजह से उसने आग पकड़ ली थी। इस पर सिपाही सुधीर शाह व अन्य सिपाहियों ने आनन-फानन में बस खाली कराई। वहीं, बस के नीचे से जलती हुई बाइक को खींच कर बस से दूर ले गए।

बाइक सवार हुआ घायल

पुलिस की सतर्कता से बस की सवारियां तो सकुशल बच गईं, लेकिन हादसे का शिकार बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। उसे हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …