Saturday, December 10, 2022 at 12:27 AM

जाह्नवी कपूर को मिला ये स्पेशल अवार्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर(Janhvi kapoor) धड़क(Dhadak) से डेब्यू करने के बाद कई नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. जल्द ही वे करण जौहर(Karan johar) की तख्त(Takht) में नजर आएंगी जिसमें अपोजिट रणवीर सिंह(Ranveer Singh) नजर आ सकते हैं. हाल ही में नॉर्वेजिया के वाणिज्य दूतावास ने जान्हवी कपूर को ‘राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर'(Rising star of the year) पुरस्कार से सम्मानित किया है. ‘धड़क’ की अभिनेत्री अपने पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ नीले रंग की साड़ी पहने पुरस्कार लेने पहुंची.

जान्हवी को नॉर्वेजिया के प्रख्यात निर्देशक इराम हम की उपस्थिति में सम्मानित किया गया. मुंबई के मेट्रो आईनॉक्स में हुए इस सम्मान समारोह में अवॉर्ड लेते वक्त जाह्नवी कपूर ने कहा, “इस वक्त यहां खड़े होकर किसी भी तरह से सम्मान पाने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है. मैं हमेशा दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करती रहूंगी.”

वहीं बेटी को पुरस्कार मिलने से रोमांचित पिता बोनी कपूर ने कहा, “इस वक्त अपनी बेटी के साथ खड़े होकर उसे अवॉर्ड लेते देखकर मुझे गर्व हो रहा है. जब भी मेरा बेटा या बेटी, इस तरह सराहे जाते हैं, मुझे एक पिता के तौर पर उनके काम पर बेहद गर्व महसूस होता है.” फिल्म धड़क में जान्हवी कपूर के साथ ईशान खट्टर ने स्क्रीन शेयर की थी. दर्शकों ने इस फिल्म को काफी सराहा और जान्हवी की एक्टिंग भी जनता को काफी अच्छी लगी.

इसके बाद जाह्नवी कपूर एक मशहूर फैशन डिजाइनर के फोटोशूट में नजर आई थीं जिसे भी उनके फैन्स ने काफी पसंद किया था. जान्हवी कपूर ने कम समय में दर्शकों के दिल में जगह बना ली है.

Check Also

स्टैंडअप कॉमेडियन बनाना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, शो में किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है।  वह एक …