Monday, November 28, 2022 at 4:33 PM

चार बच्चों की मां से ऐसे चोरी छिपे बनता रहा शारीरिक संबंध

35 साल की एक महिला जो चार बच्चों की मां है उसे एक नाबालिग से प्रेम हो गया। फिर क्या था दोनों में प्यार का इजहार हुआ और शारीरिक संबंध बनने लगे। जब कभी मौका मिलता तो प्रेमिका अपने नाबालिग प्रेमी को चुपके से घर में बुलाती थी और प्यार का खेल खेलती थी।
इस बात की भनक महिला के ससुराल वाले और उसके पति को भी लग चुकी थी।

कई बार इसका विरोध किया गया पर हर बार महिला कोई न कोई बहाना बनाकर निकल जाती थी। लेकिन सोमवार दोपहर उसकी चोरी पकड़ी गई। महिला के ससुराल वाले किसी काम से बाहर गए थे तभी उसने अपने प्रेमी को चुपके से फोन कर घर बुला लिया। लेकिन घर आ रहे प्रेमी को उसके पड़ोसियों ने देख लिया और इसकी जानकारी बाहर गए ससुरालवालों को दी। फिर क्या था बहू की करतूत जानने के लिए ससुराल वाले जब घर पहुंचे तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गई। पड़ोस के एक नाबालिक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालात में बहू प्यार का खेल खेल रही थी।

जैसे ही दोनों प्रेमी-प्रेमिका की नजर ससुराल वालों पर पड़ी वो शादी करने की बात बताने लगे। लेकिन ससुराल वाले रुकने का नाम नहीं ले रहे थे जहां महिला के साथ मारपीट करते हुए उसे घर में बंद कर दिया तो उसके प्रेमी को बीच चौराहे पर बिजली के खंभे से बाधते हुए जमकर धुनाई कर दी। जब इस बात की जानकारी नजदीकी थाने को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र गांव वालों के हाथों से प्रेमी और प्रेमिका दोनों को बचाते हुए उन्हें थाने ले आई जहां दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक 35 साल की रीमा को पड़ोस के रहने वाले नाबालिक मोहन से प्यार हो गया था। प्यार का इजहार होने के बाद दोनों मौका मिलते ही शारीरिक संबंध बनाने लगते थे। धीरे-धीरे इस बात की जानकारी पूरे गांव में हो गई फिर घरवालों के विरोध के बाद भी ये दोनों अपनी आदत से बाज नहीं आए और जब दोनों बंद कमरे में प्यार का खेल खेल रहे थे तभी महिला के ससुराल वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद लात-जूते से इनके प्यार का भूत उतारा गया।

Check Also

तो इस वजह से 80 प्रतिशत लड़कों को पसंद आती हैं छोटे कद की लड़किया, यहाँ जानिए दिलचस्प वजह

छोटे कद की लडकियाँ – शादी हर किसी की ज़िंदगी का बेहद अहम हिस्सा होती …