Saturday, December 10, 2022 at 1:07 AM

घाटी में भीषण सड़क हादसा, खूनी नाले में गिरी जवानों से भरी बस, 34 घायल

New Delhi. जम्‍मू और कश्‍मीर में सोमवार को एक सड़क हादसे में इंडो-तिब्‍बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP) के एक जवान की मौत हो गई। यह हादसा जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन जिले में हुआ। यहां ITBP के जवानों और कर्मचारियों को लेकर जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर खूनी नाले के पास खाई में गिर गई। हादसा इतना भीषण था कि बस के परखचे उड़ गए। हादसे में ITBP के 34 अन्‍य जवान और कर्मचारी घायल हुए हैं।

हादसे के बाद इलाके में बचाव अभियान चलाया गया। सभी घायलों को रामबन के जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। वहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं रामबन के जिलाधिकारी ने जानकारी दी है कि हादसे में गंभीर रूप से घायलों को हेलीकॉप्‍टर के जरिये इलाज के लिए जम्‍मू भेजा जा रहा है। उनके अनुसार जिस वक्‍त यह हादसा हुआ उस समय बस में 35 लोग सफर कर रहे थे।

हादसे के बाद शुरू किया गया बचाव कार्य

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बस जम्मू जा रहे काफिले का हिस्सा थी जो सुबह लगभग 8 बजकर 45 मिनट पर रामबन जिले में खूनी नाले के पास सड़क से फिसलकर एक खड्ड में गिर गई। अधिकारी ने बताया कि पेड़ों ने बस को खड्ड में और नीचे गिरने से रोक लिया। राहत एवं बचाव कर्मियों की एक टीम घटनास्थल पर मौजूद है। इस टीम में सेना, पुलिस और स्थानीय स्वयंसेवी शामिल हैं। अधिकारी ने बताया कि घायल 34 लोगों को बस के मलबे से निकालकर रामबन स्थित जिला अस्पताल ले जाया गया है।

Check Also

भाजपा पार्षद हारून खान को हर्ष फायरिंग करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस का एक्शन

भाजपा पार्षद हारून खान को फायरिंग करना पड़ा महंगा । सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *