Thursday, February 9, 2023 at 2:11 PM

घर में घुसे एक युवक ने लड़की को पहले खिलाया जहरीला पदार्थ व फिर…

कस्बे की एक बस्ती की जहर खुरानी से लड़की की मृत्यु का मुद्दा सामने आया है. लड़की के परिजनों ने घर में घुसे एक युवक पर उनकी लड़की को जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगाया है. जिसे खाने से उनकी लड़की की मृत्यु हो गई. परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ कर इसकी शिकायत पुलिस को दी.

पुलिस ने लड़की की मां के बयान पर बरोली माजरा निवासी युवक के विरूद्ध मुद्दा दर्जकर मृत शरीर का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. मुद्दे की जाँच कर रहे एसआई बलबीर सिंह ने बताया कि मृतक लड़की की मां ने पुलिस को दिए बयान में बोला कि 16 दिसंबर की रात को उनके घर की पालतु कुतिया ने आकस्मित भौकना प्रारम्भ कर दिया. उसके भौंकने की आवाज सुनकर वो, उसका पति और उसका बेटा जाग गए.

घर की रोशनी जलाई तो देखा उनके बेड के नीचे एक लड़का छिपा हुआ था. उन्होंने उसे पकड़ कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम सोहनलाल निवासी बरोली माजरा बताया. उन्होंने जब पूछा की वह यहां किस लिए आया तो उसने बताया कि उसे उनकी बेटी ने बुलाया है. जब उन्होंने इस बारे अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि उसने इसे नहीं बुलाया.

आरोप है कि सोहन लाल चोरी के इरादे से उनके घर में घुसा. उसी समय आरोपी सोहन लाल ने उनकी बेटी को कोई वस्तु खाने के लिए दे दी. जिसे उनकी लड़की ने खा लिया. कुछ देर बाद उनकी बेटी को उलटियां लगनी प्रारम्भ हो गई. उनकी बेटी ने बताया कि सोहनलाल ने उसे जहरीली वस्तु दे दी है.
वे तुरंत गाड़ी का प्रबंध करके उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल बिलासपुर लेकर आए. जहां से उसे जगाधरी सिविल अस्पताल रेफर कर दिया. वहां से भी उसे ट्रॉमा सेंटर यमुनानगर रेफर कर दिया गया. वहां से भी उसकी बेटी की हालत गंभीर होने पर उसे चंड़ीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया.

Check Also

गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा

गोरखनाथ मंदिर के सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने के दोषी अहमद मुर्तजा को अदालत ने फांसी …