Saturday, December 10, 2022 at 12:49 AM

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद

ग्रेटर नोएडा – रात 8 बजे से 11 बजे के बीच बदमाशों ने लूट की चार वारदात को अंजाम दिया। कार सवार बदमाशों ने नॉलेज पार्क स्थित होटल के कर्मचारी और ईकोटेक-3 के सुत्याना से युवक को अगवा कर शहर भर में घुमाया।

Image result for ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद

पिस्टल की बट और लोहे की राड मारकर घायल कर दिया और उनके एटीएम से रुपये लूट लिए। इसके अलावा बिसरख कोतवाली क्षेत्र में दो लोगों से अलग-अलग मोबाइल और नकदी लूट लिए। पुलिस ने चारों वारदात में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लगी है।

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में अंसल कट के पास रात 10 बजे दादरी निवासी संजोग कुमार घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रहे थे। वह नॉलेज पार्क में स्थित एक होटल के कर्मचारी हैं। उसी दौरान कार सवार बदमाशों ने उन्हें अगवा कर लिया।

संजोग को अगवा करके बाद बदमाशों ने उसके चेहरे पर पिस्टल से कई वार किए। मारपीट कर बदमाशों ने उनसे साढ़े छह हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। बदमाश कर्मचारी को अगवा करके आधे घंटे तक बंधक बनाकर ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर घुमाते रहे। इसके बाद बदमाशों ने पांच हजार रुपये पीड़ित के एटीएम से भी निकलवाए और पीड़ित को सड़क पर छोड़कर फरार हो गए।

बदमाशों ने बंधक बनाकर लोहे की रॉड से की पिटाई

वहीं दिल्ली के मयूर विहार निवासी विकास झा सुत्याना गांव के समीप अपने एक दोस्त से मिलने आए थे। रात 11 बजे वापस लौटने के लिए कुलेसरा के समीप ऑटो का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान कार सवार तीन बदमाशों ने विकास को अपनी कार में अगवा कर लिया।

बदमाशों ने उनको बंधक बनाकर लोहे की रॉड से उसकी पिटाई की। बदमाशों ने विकास से 15 हजार का मोबाइल, पांच हजार रुपये लूट लिए। बदमाशों ने उसको बंधक बनाकर घुमाया और एटीएम से तीन हजार रुपये निकलवाए। लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने देर रात उसे नोएडा के सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र में फेंका। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर-39 कोतवाली में लूट की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

वहीं बिसरख कोतवाली क्षेत्र में लॉ रेजिडेंसिया सोसायटी के पास बदमाशों ने सोसायटी में रहने वाले दिनेश से मोबाइल लूट लिया। दिनेश ने बृहस्पतिवार रात 8 बजे हुई वारदात की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की है।

दूसरी तरफ रोजा याकूबपुर गांव के समीप बदमाशों ने वेदपाल से 10:30 बजे 500 रुपये लूट लिए। पांच सौ रुपये हाथ लगने पर बदमाशों ने जाते-जाते उसे धमकी भी दी कि अगली बार मिलना तो इससे ज्यादा रुपये होने चाहिए। वेदपाल के पास दो सस्ते मोबाइल थे, इस वजह से बदमाश मोबाइल नहीं ले गए।

अगवा करके 55 हज़ार रूपए लूटे

पांचवी घटना में बदमाशों ने जूता व्यापारी रामजी तिवारी को अगवा करके 55 हज़ार रूपए लूट लिए। पिस्टल की नोंक पर तिलपता की डेंसो कंपनी के समीप एटीएम से रुपए निकलवाए। बदमाशों ने व्यापारी को नोएडा के मोरना से कार में बैठाया और दो घंटे तक बंधक बनाकर घुमाते रहे।

Check Also

भाजपा पार्षद हारून खान को हर्ष फायरिंग करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस का एक्शन

भाजपा पार्षद हारून खान को फायरिंग करना पड़ा महंगा । सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग …