Monday, November 28, 2022 at 12:51 PM

कादर खान के बाद, इस अभिनेता की हालत गंभीर, अमेरिका में चल रहा है इलाज

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं है और अब खबरों के मुताबिक उनकी तबीयत फिर खराब हो गई है। दरअसल, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, मिथुन इस समय अमेरिका के लॉस एंजेल्स में अपना इलाज करा रहे हैं। इस वक्त उनके साथ उनके बेटे महाक्षय और बहू मदालसा शर्मा हैं। मिथुन को अभी कुछ समय हॉस्पिटल में ही रहना होगा।

जानकारी के मुताबिक, मिथुन पिछले कुछ समय से क्रॉनिक बैक पेन से जूझ रहे हैं। जब मिथुन को आराम नहीं मिला तो उनके परिवार ने उनका इलाज अमेरिका में कराने का तय किया। 2 साल पहले भी मिथुन इसी समस्या के लिए अमेरिका गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन को बैक पेन की समस्या तब शुरू हुई थी जब वो फिल्म लक में स्टंट के दौरान घायल हो गए थे। इसी साल मई में मिथुन की तबीयत खराब हुई थी।

बता दें बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबको अपना फैन बनाने वाले एक्टर कादर खान की हालत काफी नाजुक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कादर खान को बाइपेप ( BIPAP) वेंटीलेटर पर रखा गया है। कादर खान 81 साल की उम्र में प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर (पीएसपी )के शिकार हो गए थे। जिसके कारण उनका दिमाग काम करना बंद कर दिया।

Check Also

ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर पहली बार अनुपम खेर और केके मेनन ने दी प्रतिक्रिया

ऋचा चड्ढा का ‘गलवान’ ट्वीट उनके लिए मुश्किलों का सबब बनता जा रहा है।  बॉलीवुड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *