Thursday, February 9, 2023 at 3:26 PM

करीना कपूर की मां के कारण आज भी पति अक्षय को इस चीज़ का ताना सुनाती है ट्विंकल

करीना कपूर और अक्षय कुमार इस वक्त अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म गुड न्यूज को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा किआरा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस वक्त फिल्म गुड न्यूज की पूरी टीम इसका प्रमोशन करने में जुटी हुई है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्टार अपनी अपनी पर्सनल लाइफ का किस्सा भी शेयर कर रहे हैं। दोस्तों ये तो आप जानते हैं कि अक्षय कुमार और करीना कपूर की बॉन्डिंग सिर्फ फिल्मों तक सीमित नहीं है। दोनों रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त है जो अक्सर देखने को मिलती है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अभिनेता अक्षय कुमार ने एक पुराना किस्सा शेयर किया है जो करीना कपूर की मां बबिता और अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना से जुड़ा है।


बात आज की नहीं बल्कि साल 2003 की है जब करीना और अक्षय अपनी फिल्म तलाश की शूटिंग कर रहे थे। अभिनेता ने बताया कि फिल्म तलाश की शूटिंग के दौरान उनको बोट पर बैठकर नदी पार करनी थी। इस दौरान अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना का हाथ ना पकड़कर करीना की मां बबिता का हाथ पकड़कर बोट पर चढ़ाया था।

जबकि उनकी पत्नी ट्विंकल उस वक्त प्रेग्नेंट थी। इस बात को लेकर आज भी ट्विंकल अक्षय कुमार को सुनाती हैं। इस बात को खुद अक्षय ने एक बाचीत के दौरान शेयर की थी।

खैर अगर हम दोनों के काम की बात करें तो दोनों की अगली रिलीज होने वाली फिल्म गुड न्यूज है जो इसी 27 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अक्षय और करीना के अलावा किआरा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। ​इसका निर्देशन राज मेहता ने किया है जो उनकी बतौर निर्देशक पहली फिल्म है। वहीं इसका निर्माण करण जौहर के बैनर तले किया गया है।

Check Also

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के काफी सालों बाद भी उसे नहीं भूला पाएं Nana Patekar, किया खुलासा

90 के दशक में यूं को कई सारी लव स्टोरी चर्चे में रही.  हम आपको …