Monday, November 28, 2022 at 3:59 PM

एक बार फिर सपना के लाइव शो में बेकाबू हुई भीड़

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी करनाल में करनाल में रेसलर द ग्रेट खली के CWE फाइट में परफॉर्मेंस के लिए पहुंचीं। यहां सपना के भाई भी मौजूद थे।हाल ही में अब इस कार्यक्रम में मचे हुड़दंग की खबरें सामने आ रही हैं।Image result for एक बार फिर सपना के लाइव शो में बेकाबू हुई भीड़

अपने कार्यक्रम के बाद जब वो जाने लगी तो भीड़ बेकाबू हो गई और सभी सपना चौधरी से मिलने के लिए उमड़ पड़े। जिसके बाद भीड़ को हटाने के लिए सपना के भाई ने हवा में फायरिंग कर दी। पुलिस ने उनके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की और रिवॉल्वर जब्त कर ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार, इसी दौरान सपना चौधरी के भाई ने भीड़ को हटाने के लिए हवाई फायर कर दिया और लोगों में अफरा-तफरी मच गई। गोली चलने की सूचना पर

पुलिस मौके पर पहुंची और सपना चौधरी के भाई को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसका रिवॉल्वर भी जब्त कर ली है हालांकि, पूछताछ के बाद सपना चौधरी के भाई को पुलिस ने छोड़ दिया है।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार की रात में छठ के मौके पर बिहार में भी सपना के प्रोग्राम में भी जमकर हंगामा हुआ था। इस हंगामे में एक व्यक्ति की जान चली गई और कई घायल हुए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेङिंग’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी। सपना के साथ ही टीवी के कई बडे चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके निर्देशक हादी अली हैं। वहीं, खबरें हैं कि सपना एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं। बताया जा रहा है कि शो मेकर्स सपना चौधरी को दिवाली के पहले हफ्ते के खास मौके पर बिग बॉस के घर में एंट्री देंगे।

Check Also

ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर पहली बार अनुपम खेर और केके मेनन ने दी प्रतिक्रिया

ऋचा चड्ढा का ‘गलवान’ ट्वीट उनके लिए मुश्किलों का सबब बनता जा रहा है।  बॉलीवुड …