Monday, November 28, 2022 at 1:16 PM

इस देश में है शादी से पहले शारीरिक सम्बन्ध बनाने की परम्परा, जानिए चौंकाने वाली सच्चाई

विश्व के तमाम देशों मे अलग अलग तरह की परंपराओं का निर्वहन किया जाता है। कही कहीं पर तो ऐस परंपराए निभाई जाती है जिसके बारे में जानकर इंसान चौंक जाता है। दोस्तों कही पर परंपरा के नाम पर महिला को पांच दिन तक बिना कपड़ो के रखा जाता है तो कही पर महिलाओं की वर्जनिटी का सबूत मांगा जाता है दोस्तों आज आपको एक अनोखी ही परंपरा के बारे में बता रहे है। जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे।

Image result for  शादी से पहले शारीरिक सम्बन्ध

क्योंकि इस परंपरा के अनुसार महीलाए किसी अनजान पुरूष के साथ संबंध बनाती है। इंडोनेशिया के बाली द्वीप में हर साल पॉन उत्सव मनाया जाता है। जहां महिलाएं अनजान मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं। कहा जाता है कि ऐसा करने से इन लोगों की सभी मनोकामनाएं पूरी होती है।

और पूरे साल परिवार के सभी लोगों पर खुशियों की बरसात होती रहती है। इतना ही नहीं यह त्योहार साल में सात बार मनाया जाता है। जिसमें हर बार अलग अलग साथियों के साथ संबंध बनाया जाता है। कहते है कि अगर कोई महिला पुराने पार्टनर के साथ संबंध बनाती है तो उसकी मुराद पूरी नहीं होती है। ऐसा करने के पीछे एक कहानी भी प्रचलित है, लोगों का कहना है कि प्राचीन समय में इंडोनेशिया के एक युवा राजा का अपनी सौतेली मां के साथ संबंध बनाता था।

जहां लोगों को पता चलने पर उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद गुनुंग केमुकुस में माउंटेन के टॉप पर उन्‍हें दफनाया गया था। इसके बाद लोगों की ऐसी धारणा बन गई की जो लोग यहां पर आकर सेक्स करता है राजा की आत्मा उसकी हर इच्छा को पूरी करती है। इसी के चलते यहां पर सेक्स करने वालों का मेला रगा रहता है.

Check Also

दाग-धब्बे, एक्ने जैसी प्रॉब्लम्स से छुटकारा दिलाने में कारगर हैं बेसन

बेसन किचन में इस्तेमाल होने वाली मुख्य चीज है।  इसमें पाए जाने वाले पोषक तत्व …