Monday, November 28, 2022 at 2:36 PM

इस काम को करने से शारीरिक संबंध के लिए जल्दी तैयार हो जाती है महिलाएं

महिलाएं शारीरिक सम्बन्ध पर खुलकर बात नहीं करती है। महिला हो या पुरुष, दोनों ही अपने लिए एक अच्छा लाइफ पार्टनर चाहते है। एक ऐसा पार्टनर जो उनकी यौन इच्छाओं को पूरी तरह से संतुष्ट कर सके। लेकिन जब यह पार्टनर आपको संतुष्ट नहीं कर पाता तो धीरे धीरे रिश्तों में दरारे आने लगती है। ऐसे में यदि आप अपने वैवाहिक जीवन को सुखी बनाना चाहते है तो सेक्स इच्छा बढ़ाना एक अच्छा तरीका हो सकता है।

Image result for शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले महिला के साथ करें ये काम

इन बातों का रखें ध्यान:

# शादी से पहले लडकियों में प्रेग्नेंसी को रोकने के लिए प्रयोग की गई दवाओं से भी आपके सेक्स लाइफ पर अतिरिक्त असर पड़ता सकता है। इसलिए इसके सेवन से भी बचना चाहिए।

# महिलाए बांझपन रोकने के लिए कई खाद्य पदार्थों का सेवन कर अपनी कामेच्छा बढ़ा सकती हैं। जैसे अजवाइन यह एक अच्छा खाद्य पदार्थ है जो भारतीय बाजार में और किचन में आसानी से मिल जाता है।

# एवोकैडो फोलिक एसिड भी ट्रॉय कर सकती है। यह एक पोषक तत्व है जो कि महिलाओं के लिए बहुत जरुरी है। महिलाएं पुरुषों के मुकाबले शारीरिक गठन में कमजोर होती हैं इसलिए यह उन्हें ताकत और ऊर्जा प्रदान करने के लिए महत्वपूर्ण है।

# अंडा भी पोषक खाद्य पदार्थों में से एक है जो कि सभी के लिए उपयोगी है। विटामिन B5 और B6 की अधिकता के कारण यह हार्मोन्स का विस्तार करने की दृष्टि से अच्छा है। इससे कामेच्छा आसानी से बढ़ाई जा सकती है।

Check Also

दाग-धब्बे, एक्ने जैसी प्रॉब्लम्स से छुटकारा दिलाने में कारगर हैं बेसन

बेसन किचन में इस्तेमाल होने वाली मुख्य चीज है।  इसमें पाए जाने वाले पोषक तत्व …