Wednesday, December 7, 2022 at 9:16 AM

इस अभिनेत्री के प्यार में पागल हो गया था ये खतरनाक विलेन

बॉलीवुड एक्‍टर आशुतोष राणा अपने शानदार अभिनय को लेकर जाने जाते हैं. आशुतोष उन कलाकारों में शुमार किये जाते हैं जो अपने किरदार को दिल से जीते हैं|उन्‍होंने गंभीर फिल्‍मों से लेकर हॉरर फिल्‍मों में उम्‍दा अदाकारी का परिचय दिया है| आशुतोष मध्य प्रदेश के एक छोटे से गांव के रहने वाले है शायद आपको पता हो आशुतोष फिल्मों मे आने से पहले वकील बनना चाहते थे मगर उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और ये फेमस स्टार आज एक बेहतरीन एक्टर बन गया ।

फिल्म मे उनके विलेन वाले किरदारों को दर्शकों ने बेहद सराहा है मोटी-मोटी आंखें, माथे पर सिलवटें और चेहरे पर मुस्कान, के साथ आशुतोष ने फिल्मी पर्दे पर एक खास पहचान बनाई है । संघर्ष फिल्म मे इस अभिनेता के विलेन वाले रोल की काफी सराहना हुई थी । आशुतोष के अभिनय की शुरुआत की बात हो तो आशुतोष ने बचपन में अपने गांव में होने वाली रामलीला में रावण का किरदार निभाया था उनके दादा जी चाहते थे कि वह एक्टिंग में करियर बनाएं जिसके लिए उन्हे उनके दादा ने सलाह दी, तभी आशुतोष ने अभिनय की ओर ध्यान दिया। और टीवी सीरियल स्वाभिमान मे इस अभिनेता को अभिनय करने का मौका मिला वह बॉलीवुड फिल्मों के साथ कई टीवी सीरियल का भी हिस्सा रह चुंके है।

टीवी सीरियल के बाद उन्हें साल 1998 में आई फिल्म दुश्मन से इस अभिनेता ने खास पहचान बनाई वह इस फिल्म में साइको किलर के रोल मे काफी फेमस हुए उनका ये विलेन वाला रोल दर्शकों को बेहद पसंद आया इस फिल्म के लिए आशुतोष को बेस्ट विलेन के रोल से भी नवाजा गया।आशुतोष राणा की पर्सनल लाईफ की बात करें तो उन्‍होंने फिल्‍म ‘हम आपके है कौन’ में सलमान खान की भाभी के किरदार में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रेणुका शहाणे से आशुतोष ने साल 2001 मे शादी कर ली |रेणुका की बात करे तो ये भी बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुकी है। इन्होने हम आपके हैं कौन, मासूम, दिल ने जिसे अपना कहा जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है।आज भी बेहद खूबसूरत दिखती है रेणुका|

आशुतोष राणा और रेणुका की लवस्‍टोरी भी किसी फिल्‍मी स्‍टोरी से कम नहीं है. दोनों की मुलाकात डायरेक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात गायिका राजेशवरी सचदेव ने करवाई थी. उस समय तक आशुतोष तो रेणुका के बारे में थोड़ा-बहुत जानते थे लेकिन रेणुका उनसे बिल्‍कुल अंजान थी.रेणुका पहले से शादीशुदा थीं जो काफी समय पहले टूट गई थी. रेणुका कुछ संदेह में थीं लेकिन आशुतोष को किसी भी तरह का कोई संदेह नहीं था. रेणुका की मां उनकी शादी को लेकर थोड़ी असमंजस में थी इसलिए नहीं क्‍योंकि यह उनकी दूसरी शादी थी बल्कि इसलिए कि आशुतोष मध्‍य प्रदेश के छोटे से गांव से थे और उनके परिवार में 12 लोग हैं.

इसके लगभग ढाई साल बाद दोनों ने शादी कर ली. दोनों की शादीशुदा लाईफ शानदार चल रही है. दोनों के दो बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं. आशुतोष अपने शानदार अभिनय के लिए जाते हैं. रेणुका पिछले काफी समय से फिल्‍मों से दूर हैं. आखिरी बार इस अभिनेता को फिल्मी पर्दे पर फिल्म धड़क मे जाहनवी कपूर के पिता की भूमिका मे देखा गया

Check Also

मुंबई के अस्पताल में भर्ती जुबिन नौटियाल की पहली तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर …