Wednesday, December 7, 2022 at 8:35 AM

अपने नाक के बालों से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

दोस्तों ऐसा कई बार होता है जब आप अपने पहनावें या ब्यूटी की वजह से कई बार दूसरों के सामने अपने आपको अनकंफर्टेबल महसूस करते है तो आपको सभी के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। ऐसा आपके साथ ही नहीं बल्कि ऐसा कई लोगो के साथ होता है।

Image result for अपने नाक के बालों से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

ऐसा कई बार आपकी रू खी स्किन की वजह से होता है तो कई बार बेकार बालों की वजह से या फिर कई बार आपके नाक के बालों की वजह से।

ऐसा कई लोगो के साथ होता है जब उनके नाक से बाल बाहर निकलने लगते हैं। लेकिन ये आपके चेहरे की सुंदरता को कम करने का काम भी करते हैं। इनकी वजह से आप कई बार शर्मिदा होती है। अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको बताएंगे कैसे आप इस परेशानी से आसानी से निजात पा सकते हैं…

इलेक्ट्रिक शेवर 

पुरुष इन्हें शेविंग के लिए तो इस्तेमाल करते ही है। इसके अलावा आप नाक के बालों को भी इससे ट्रीम कर सकते हैं।

कैंची

कैंची का इस्तेमाल करके आप इन्हें ट्रीम कर सकती हैं। लेकिन इसके लिए आपको सावधानी रखनी होगी कि कहीं वो आपकी स्किन में नहीं चला जाए।

वैक्सिंग

नाक के बालों से छुटकारा पाने के लिए आप नोज वैक्सिंग करा सकते हैं। इससे आपको नाक के बालों से छुटकारा मिल जाएगा।

लेजर ट्रीटमेंट

परमानेंट लेजर ट्रिटमेंट से भी आप इन्हें हटवा सकते है।

इस टिप्स को अपनाकर आप ना सिर्फ अपनी ब्यूटी को बढ़ा सकते है बल्कि आप लोगो के सामने शर्मिदा होने से भी बचेगें और खुलकर अपनी लाईक को जी पांएगें।

Check Also

आईशैडो लगाने का ठीक व जबरदस्त उपाय नहीं जानती होंगी आप…

ग्लिटर आईशैडो चेहरे को अनाकर्षक बना सकता है. इसके लिए ठीक रंग के चुनाव के अतिरिक्त ब्रैंड व प्रोडक्ट क्वॉलिटी की जाँच भी ज्ररूरी …