Tuesday, November 29, 2022 at 2:31 AM

अपनी नाकामी छुपाने के लिए दंगे करवा रही सरकार : अजय कुमार लल्लू

लखनऊ। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। पुलिस जनता को और जनता पुलिस को मार रही है। बुलंद प्रदेश के की खराब तस्वीर को भाजपा सरकार प्रस्तुत कर रही है। ये बातें कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने कही हैं।

यूपी विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन बुधवार को कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने कानून-व्यवस्था व किसानों के मुद्दे को लेकर योगी सरकार को घेरा और नारेबाजी की। इनका कहना है कि सरकार किसानों से जुड़े वादे पूरे नहीं कर रही है। वहीं, प्रदेश की कानून-व्यवस्था बेहाल है। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में हुई हिंसा इसका प्रमाण है। आज प्रदेश के नागरिक भयभीत हैं।

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने कहा कि केंन्द्र सरकार अपनी घोषणाओं को पूरा करने में नाकाम होने के चलते प्रदेश को हिंसा की आग में झोंकना चाहती है।

उन्होंने कहा कल आगरा में 10वीं की छात्रा के ऊपर मनचलों द्वारा पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर देने की घटना का हवाला देते हुए कहा कि महिलाओं के ऊपर होने वाले अपराधों में 24फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। हर दिन बलात्कार के 8, महिलाओं को भगा ले जाने के 30, और महिला हिंसा से जुड़े 100 मामले दर्ज किए गए हैं।

इससे पहले कांग्रेस के विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने सोमवार को कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था अपराधियों और भीड़तंत्र के हाथ में आ गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है। दूसरी तरफ भीड़तंत्र ने अपने हाथ में कानून व्यवस्था ले रखी है। इसका ताजा उदाहरण बुलंदशहर हिंसा है। जहां जाबांज पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या कर दी गई।

वहीं दिन दहाड़े कुशीनगर में कैश बॉक्स लूट लिए गए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की बदहाली किसी हॉरर और टेरर फिल्म से कम नहीं है, जिसमें अपराधियों का खौफ जनता पर तो है ही पुलिस विभाग पर भी उतना ही है।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *